Psycho Red Room & Reality On Dark Web

Psycho Red Room & Reality On Dark Web



Psycho Red Room & Reality On Dark Web
Psycho Red Room & Reality On Dark Web



आगे जो केटेगरी आ रही है वो बहोत ख़राब है इंसानियत के लिए तो ज्यादा ख़राब है , अगली चीज़ आती साइको (psycho) red rooms , जहा पर लोगो को काटा जाता है केमेरे पे बोली लगती है , की में 5 डॉलर'दूंगा इसका हाथ काट दो में 10 डॉलर दूंगा इसके पैर काट दो, यहाँ पर बस टॉर्चर करते है.

Red Rooms होते है real है ये बिलकुल सच है, अब कुछ बंध है कुछ fake बनाये हुवे है कुछ असली है, ये fake और original के बारे में बात करूंगा psycho के बारे में बात करते है, गलत प्रोनोग्राफी जो की लीगल (legal) नहीं है illegal पोर्न, लोगो को टॉर्चर करना और गलत तरह के ग्राफ़िक्स।

देखो कुछ इन्शान की पवृति ऐसी होती है की वो मानसिक तोर पर बीमार होते है, लोगो को परेशान करने में उसको मजा आता है, किसी को नुकशान पॉच रहा है किसी को मार रहे है पिट रहे है तो उसको देखने में मज़ा आ रहा है, किसीको काट रहे है , किसीकी हतिया हो रही है किसीको गालिया दे रहे है ऐसे टॉर्चर करे कोई तो उन्हें शांति मिलती है क्युकी उसका मानसिक संतुलन बिगड़ चूका है.

Psycho Red Room & Reality On Dark Web
Psycho Red Room & Reality On Dark Web


ये बिलकुल भी नार्मल नहीं है इस तरह के जो psycho होते है पागल लोग होते है उनके लिए भी एक category है dark web deep web पर जो की इस तरह की चीज़ करते है, हाला की अब सरकार ज्यादा तर ऐसी चीज़े हटा दी है वो नहीं है आप अगर access करना चाहेंगे आपको नहीं मिलेगा तो इस सब चीज़ो से दूर ही रहना है मेने आप लोगो को बता ही दिया है वाहा पर क्या हो रहा है 


अब बात करते है क्या dark web par slieves है क्या dark web पर भूत मिलता है, क्या dark web चलाने से भूत पीछे पड़ जाते है रात को नींद नहीं आती कोई पीछा करने लगेगा आपका इसी चीज़ के बारे में हम बात करने वाले है 

सबसे पहली बात dark web असली है? है बिलकुल असली है। dark web deep web का purpose क्या है, dark web और deep web छुपा हुवा है,अगर आप इसे access कर प् रहे है, पब्लिक में लिंक अवेलेबल है, surface web पर लिंक है तो भाई वो डेड है.

कुछ लोग बोलते है की deep web dark web ये सब कुछ नहीं है, सब बनावट ही है, अरे भाई deep web dark web असली है अगर आपको उसका लिंक easily मिल रहा है तो वो उस category उस purpose से तो अलग हो ही चूका है अगर वो मिल रहा है तो उसका purpose तो ख़तम हो गया ना, dark web deep web क्या रह गया वो तो एक डेड website है जो की अंदर index नहीं हुवी है simple वो एक onion साइट है ,


अब वो एक deep web dark web की एक साइट नहीं  उसका purpose ख़तम ,जो चीज़ hidden है , आम लोगो तक नहीं है, वो ही functional है, इसका purpose समजो ना आप तो जो लोग बोलते है की deep web dark web सब नकली होता है, डेड वेबसाइट  २००७- २००८ की उन्हें कोई नहीं चला रहा होता अरे भाई वो सब को पत्ता चल गयी है इसी लिए डेड है.


वो चीज़े आज भी चल रहे हमे पता नहीं है उसकी लिंक हमे नहीं मिले है क्यूंकि ऐसे लोग नहीं है की इस तरह की चीज़े करे हमारा कोई लेना देना नहीं है deep web dark web से तो हमे वो क्यों मिलेगी समज रहे हो आप मेरी बात क्या भूत आ जाता है, क्या बात कर रहे हो आप deep web dark web पे भूत होता है, जो आप ये youtube से कहानिया सुन रहे हो ना ये सब बात बिलकुल गलत है.


वहा पर कोई चुड़ैल या भूत नहीं होते ये भूत बंगला है क्या नहीं है, पर पैरानॉर्मल चीज़ होती है  पर वहा कोई भूत नहीं है deep web dark web कोई चला रहा है तो कोई भूत उसके पीछे नहीं पड़ेगा ठीक है ये सब डराने की कहानिया है वो आपको बहोत ज्यादा over दिखते है ताकि सामने वाले को intrest आये और इसमें कोई बुराई नहीं है ये एक बिज़नेस है लेकिन सचाई ये नहीं है भूत नही पड़ेगा आपके पीछे।


हा हैकर आपके पीछे पड़ सकते है वहा पर बुरे हैकर्स है और अगर आप secuirty measures को ठीक नहीं रखेंगे अपनी असली पहचान बता कर id बनाएंगे वहा  पर तो आपके पीछे हैकर्स पड़ ही जायेंगे चाहे वो पैसे के लिए पीछे पड़ जायेंगे या आपकी आइडेंटिटी थेफ्ट के लिए पड़ जायेंगे उसका कोई भी गलत इंटेंशन हो सकता है तो ये चीज़ है वहा पर भूत नहीं है ये सब चलता ही रहने वाला है ये बंध होगा नहीं क्यूंकि इंटरनेट का बहोत बड़ा हिंसा deep web है.


आप सर्फ ना करे ये सब नॉलेज के लिए है


अगर आपको series पसंद आ रही तो कमेंट कीजिये और आगे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो तक ये जानकारी पोहचे।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां